AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG News: दसवीं-बारहवीं के टॉपर्स विद्यार्थियों से सीएम साय ने की वीडियो कॉल पर बात, दी बधाई

रायपुर : छत्तीसगढ़ में दसवीं-बारहवीं के नतीजे घोषित कर दी गई है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दोनों कक्षाओं के टॉपर विद्यार्थियों से सीधे वीडियो कॉल के माध्यम से बधाई दी है। बच्चों के लिए अपने मुख्यमंत्री से इस तरह अचानक रुबरू होना बेहद आनंददायक अनुभव रहा है।





सीएम साय ने वीडियो कॉल के माध्यम से सभी टॉपर बच्चों से उनके भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा। इस दौरान कई बच्चों आईएएस, किसी ने चार्टर्ड अकाउंटेंट और किसी ने बैंकिंग सेक्टर में जाने बात कही। सीएम साय ने उनकी हर मनोकामना पूरी होने की कामना की। साथ ही उन्हें लगातार परिश्रम करते रहने को कहा। बच्चों को देश का भविष्य बताते हुए मुख्यमंत्री ने बच्चों सहित उनके अभिभावकों और गुरुजनों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

CG News: दसवीं-बारहवीं के टॉपर्स विद्यार्थियों से सीएम साय ने की वीडियो कॉल पर बात, दी बधाई

छत्तीसगढ़ में गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा मंडल ने दसवीं और बारहवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम घोषित किये। इसमें दसवीं में जशपुर की सिमरन शब्बा, गरियाबंद की होनिशा और जशपुर के श्रेयांश यादव टॉप थ्री में रहे। वहीं बारहवीं में महासमुंद की महक अग्रवाल, बलौदाबाजार की कोपल अम्बष्ठ और जशपुर की आयुषी गुप्ता व बलौदाबाजार की प्रीति टॉप थ्री में रहीं। दसवीं का परीक्षा परिणाम 75.61 प्रतिशत और बारहवीं का परीक्षा परिणाम 80.74 प्रतिशत रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *